Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चन्दौली चहनिया क्षेत्र में हल्की सी बरसात से झील बन जाता है मारूफपुर चौराहा*" शीर्षक से ख़बर प्रमुखता से प्रकाशित हुई थी। जिसका असर शनिवार को तब देखने को मिला जब पीडब्ल्यूडी विभाग के कर्मचारी अपने लाव लश्कर और मशीनों के साथ मारूफपुर चौराहे पर पहुंचे। आनन फानन में  पानी जमा होने वाले स्थान पर ट्रकों से गिट्टियां और मिट्टियाँ गिरने लगी। जिससे मारूफपुर बाज़ार के लोगों में हर्ष व्याप्त हो गया। 

 


बताते चलें कि आजादी के बाद से मारूफपुर चौराहा अपनी दुर्दशा पर आंसू    बहाता चला आ रहा है। हर साल बरसात के दिनों में चौराहे पर भारी जलजमाव होने और कीचड़ से राहगीरों का चलना दूभर हो जाता था। आमजनों के इस दर्द को हमारे प्रतिनिधि राकेश यादव रौशन ने महसूस किया

 

और इसे ख़बर के रूप में प्रमुखता से लिखा। ख़बर 27 जून, 2024 के अंक में छपी, जिसे जिला प्रशासन चंदौली ने गंभीरता से महसूस किया और इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए मारूफपुर चौराहे की मरम्मत हेतु तत्काल कर्मचारियों को भेजा। कार्य होता देख बाजारवासियों में हर्ष व्याप्त है। उन्होंने जिलाधिकारी चंदौली, पीडब्ल्यूडी विभाग और पत्रकार राकेश यादव रौशन को धन्यवाद ज्ञापित किया है।

 


   खुशी ज़ाहिर करने वालों में बाज़ार के राजेश बीडीसी, सर्वेश कन्हैया, शौकत अली, सूर्यनाथ मौर्य, रिंकू रसराज, रामदरस मौर्य, शैलेन्द्र सिंह, महेंद्र यादव, मनोज यादव पान भंडार, दया पेंटर, रविन्द्र यादव, कलेक्टर , बांगड़ चौरसिया, बेचू गुप्ता, संतोष गुप्ता, आलोक प्रकाश, ज्ञानी प्रधान आदि लोग मुख्य रूप से शामिल थे।

 

रिपोर्ट अलीम हाशमी

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366

 

इस खबर को शेयर करें: