Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

अयोध्याः पत्रकारों के उत्पीड़न पर सभी पत्रकार एकजुट होकर समस्या का सामना करे इंडियन कौंसिल आफ प्रेस की एक आवश्यक बैठक सिविल लाइन स्थित एक होटल में प्रदेश सचिव सुबोध श्रीवास्तव के नेतृत्व में आयोजित की गई बैठक में संगठन का विस्तार किया गया जिलाध्यक्ष रूपेश श्रीवास्तव ने नवनीत कौशल डब्बू को महानगर अध्यक्ष व अनिल निषाद को कोषाध्यक्ष , एवम वरिष्ठ उपाध्यक्ष डा आनंद उपाध्यय को नियुक्त किया ।

अन्य पदाधिकारी व सदस्यों में डॉक्टर आनंद उपाध्याय रवि मौर्य खालिद रशीद अनूप श्रीवास्तव साजिद हुसैन अरुण उपाध्याय सुमित यादव वैभव श्रीवास्तव अमित श्रीवास्तव आदि शामिल है बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष रूपेश श्रीवास्तव ने  कहा कि पत्रकारों के उत्पीड़न पर सभी पत्रकार एकजुट होकर समस्या का सामना करे फिर चाहे पत्रकार किसी बैनर से जुड़े हो या किसी भी संगठन से। प्रदेश सचिव सुबोध श्रीवास्तव ने कहा पत्रकारों का हर संगठन पत्रकारों के साथ अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने के लिए संकल्पित होता है।

पत्रकारों को अपनी आवाज अपनी कलम के माध्यम से बुलंद करनी चाहिए। इसके लिए जरूरी है कि हम अपनी आवाज को अपनी कलम के माध्यम से सरकार तक पहुचाएं।सरकार और समाज के बीच पत्रकार एक कडी का काम करता है।लेकिन किसी भी समस्या का समाधान तभी संभव है जब वह समस्या सरकार या उच्च अधिकारियों तक पहुंचे और यह तब होगा जब पत्रकार अपनी बात को सरकार तक पहुंचाने में सफल होंगे।

रिपोर्ट- सोनू चौधरी

इस खबर को शेयर करें: