Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:


मिर्जापुरः चुनार नगर निकाय चुनाव में कहार समाज के दो सामाजिक व प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर अपने जीत का परचम लहराया और अपने समाज का गौरव बढ़ाया. जिसको लेकर समर्थको और कहार समाज के लोगों में जगह जगह पर उत्साह देखने को मिला. आपको बता दें चुनार नगर निकाय चुनाव वार्ड संख्या नं 09 टेकोर पश्चिमी से भारतीय जनता पार्टी ने मदनलाल कहार को उम्मीदवार बनाया था और वार्ड संख्या नंबर 23 गंगेश्वर नाथ से विकास कश्यप को उम्मीदवार बनाया था. दोनों उम्मीदवार कहार समाज के हैं और कांग्रेस के गढ़ में भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर अपने जीत का झंडा गाढ़ा है.

 कहार समाज के लोगों में दोनों व्यक्तियों की जीत को लेकर अपार खुशी की लहर है. इस बाबत मीडिया से बातचीत के दौरान जीते हुए दोनों प्रत्याशियों ने कहा कि हम भारतीय जनता पार्टी की नीतियों पर काम करते हैं और जिस प्रकार से प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता की सेवा कर रहे हैं उसी प्रकार हम लोग भी जनता की सेवा करेंगे और विकास की धारा बहाने में अपना सहयोग प्रदान करेंगे.

 इस मौके पर बधाई देने वालों में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन अध्यक्ष मयंक कश्यप, समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय सचिव ओपी कश्यप, युवा फाउंडेशन चेयरमैन सीमा चौधरी, आदर्श युवा मंच चेयरमैन धनराज गुप्ता, पूर्व काउंसलिंग अध्यक्ष अनिल वर्मा, एडवोकेट संतोष कश्यप, जनता पार्टी युवा मोर्चा गौरव मौर्य, जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पदमाकर सिंह सोनी, वरिष्ठ समाजसेवी सुशील कश्यप के अलावा आदि सामाजिक राजनीतिक दलों के लोगों ने बधाई दी और इनके उज्जवल भविष्य की कामना की.

रिपोर्ट- जगदीश शुक्ला
 

इस खबर को शेयर करें: