Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सेवापुरी विधानसभा के बरकी में 18 दिसंबर को होने वाले जनसभा को लेकर रविवार को एसपी प्रोटोकॉल नीरज पांडे, एसीपी ट्रैफिक के साथ सभा स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। इस दौरान अधिकारियों ने सभा के लिए पंडाल लगाने, हेलीपैड बनाने, वाहन पार्किंग तथा मीडिया गैलरी एवं वीआईपी गैलरी बनाने के लिए स्थान चिह्नित किया गया।


साथ ही उन्होंने सभा स्थल के आसपास के पेड़ों को कटवाने पब्लिक पार्किंग एंट्री गेट मंच स्थान निर्धारण के बारे में विचार विमर्श किया। मातहतों से कहा कि आकस्मिक बरसात होने की स्थिति में पानी पंडाल के अंदर प्रवेश न कर सके। मौके पर पहुंची राजस्व विभाग की टीम जिन किसानों की जमीन सभा स्थल के क्षेत्र में पड़ रही है। उनसे सहमति पत्र भरवाने का कार्य करने में जुटे रहे। किसानों को बताया जा रहा है की जिनकी जमीन इस कार्यक्रम में ली जाएगी। उन्हें उचित मुआवजा देने की व्यवस्था की जा रही है।


प्रधानमंत्री की होने वाली जनसभा को लेकर क्षेत्र के लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। ग्रामीणों का कहना हैं कि इस कार्यक्रम से क्षेत्र का काफी विकास होगा। उधर जनसभा स्थल के आसपास खुफिया विभाग के लोग भी काफी सक्रिय हैं।

रिपोर्ट- धनेश्वर साहनी

इस खबर को शेयर करें: