Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहा, भाकपा माले का पांच सदस्यी प्रतिनिधि मंडल विभिन्न मांगो को लेकर बुधवार को एसडीएम अनुपम मिश्रा को पत्रक सौपा। इस दौरान करजरा में हुई हत्या के तीसरे आरोपी को गिरफ्तारी व जमीन की बाउंड्री और सरकारी नौकरी दिलाने की मांग किया। प्रतिनिधि मंडल ने समस्या का समाधान नहीं होने पर दो अगस्त को तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दिया।

 


प्रतिनिधि मंडल ने आरोप लगाया कि धीना थाना क्षेत्र के करजरा गांव में अजय प्रतापति की निर्मम हत्या कर दिया गया। इसके बाद भी तीसरा आरोपी पुलिस पकड़ से दूर है। घटना को लेकर गांव में तनात व्याप्त है।

 

अधिकारियों के आश्वासन के बाद भी पीड़ित परिवार को कोई मदद नहीं किया गया। भाकपा माले के प्रतिनिधि मंडल ने तीसरे आरोपी को गिरफ्तारी की मांग करते हुए जमीन की बाउंड्री कराने व पीड़िता मंशा देवी को सरकारी नौकरी ओर पच्चास लाख का मुआवजा दिलाने की मांग रखा।

 

इसके साथ ही परिजनों को सुरक्षा दिलाने की मांग उठाया। वक्ताओं ने चेताया कि समस्या का शीध्र समाधान नहीं होने पर आगामी दो अगस्त को तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दिया।

 

अंत में एसडीएम अनुपम मिश्रा ने 26 जुलाई को जमीन का पैमाइस और आरोपी को शीध्र गिरफ्तार कराने का भरोशा दिया। इस मौके पर प्रतिनिधि मंडल में कामरेड रमेश राय ,कामरेड श्याम देई, कामरेड कृष्णा राय ,कामरेड श्रवण कुशवाहा, दुर्गावती देवी,  लल्लन प्रजापति, शंभू नाथ प्रजापति आदि मौजूद रहे।

 

रिपोर्ट अलीम हाशमी

इस खबर को शेयर करें: