Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौलीः जिलाधिकारी निखिल टी. फुंडे की अध्यक्षता में आगामी 25 जनवरी को 14 वे राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया जाने के संबंध में जूम एप पर मीटिंग कर संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए। 

बैठक के दौरान जिलाधिकारी निखिल टी. फुंडे ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि प्रत्येक बूथों/स्कूलों पर कार्यक्रम आयोजित किए जाएं।स्कूलों में प्रभात फेरी आदि निकाली जाए और वाद विवाद प्रतियोगिता और अन्य कार्यक्रम आयोजित कराए जाएं।

जिलाधिकारी ने राष्ट्रीय मतदाता दिवस कार्यक्रम के आयोजन पर दिव्यांगजन, ट्रांसजेंडर एवं युवा मतदाताओं को आवश्यक रूप से आमंत्रित करने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया इसके साथ उन्होंने स्वीप की गतिविधियों में तेजी लाए जाने के  निर्देश भी दिए।

अपर जिलाधिकारी अभय कुमार पांडेय ने कहा कि सभी ब्लॉक/ तहसील स्कूल आदि में राष्ट्रीय मतदाता दिवस के कार्यक्रम कराया जाए एवं सभी जगह पर मतदान के लिए शपथ अवश्य दिलाई जाए। उन्होंने जिला विद्यालय निरीक्षक एवं बेसिक शिक्षा अधिकारी को निर्देशित किया कि स्कूलों में रंगोली/पेंटिंग/पोस्टर एवं क्विज प्रतियोगिता कार्यक्रम आयोजित किया जाए।

बैठक के दौरान मुख्य विकास अधिकारी एसएन श्रीवास्तव, उप जिलाधिकारी,जिला पंचायत राज अधिकारी,खंड विकास अधिकारी,जिला विद्यालय निरीक्षक,बेसिक शिक्षा अधिकारी एवं निर्वाचन विभाग के एवं स्वीप से जुड़े सदस्य प्रमुख रूप से जुड़े रहे। 

रिपोर्ट- जयशंकर तिवारी

इस खबर को शेयर करें: