Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

 सैयदराजा  चंदौली नगर पंचायत स्थित नेशनल इण्टर कालेज सैयदराजा के प्रांगण में बच्चों का हाई स्कूल तथा इण्टरमीडिएट की परीक्षा परिणाम उम्दा रहा ।

 

विद्यालय प्रशासन एवं योग्य शिक्षकों के कुशल मार्गदर्शन में विद्यालय के बच्चों ने उ0 प्र0 की बोर्ड परीक्षा में शानदार सफलता अर्जित की है। इण्टरमीडिएट संवर्ग में शिल्पा कुमारी ने 91.4% के साथ विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया।

 

जब कि ख्याति चौबे  86% के साथ तीसरे स्थान पर रहीं। वहीं हाई स्कूल संवर्ग में आयुषी सिंह ने 93.7% अंक के साथ विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया,

 

प्रशांत गुप्ता ने 92% के साथ द्वितीय स्थान तथा 91% के साथ अंजली कुमारी ने विद्यालय में तृतीय स्थान प्राप्त किया। विद्यालय के बच्चों  के शानदार प्रदर्शन पर विद्यालय को गर्व है और विद्यालय बच्चों के मंगलमय भविष्य की कामना करता है ।

 


विद्यालय के हाई स्कूल तथा इण्टरमीडिएट के मेधावी बच्चों को प्रधानाचार्य अनिल कुमार सिंह के द्वारा  स्मृति चिन्ह एवं माल्यार्पण कर सम्मानित किया गया ।

 

विद्यालय के इन मेघावी बच्चों के द्वारा समारोह में इस बात पर बल दिया गया कि नियमित कक्षा व पठन-पाठन से हीं अच्छे अंक प्राप्त किए जा सकते हैं ।

 

इस अवसर पर बोलते हुए प्रधानाचार्य अनिल कुमार सिंह ने बताया कि जो बच्चे नियमित रूप से कक्षा में आते हैं और अध्यापकों के द्वारा किए गए पठन-पाठन का नियमित अनुश्रवण करते हैं,

 

उनका परीक्षा फल काफी अच्छा रहा है ।जब कि नियमित कक्षा नहीं करने तथा कोचिंग के भरोसे रहने वाले छात्र छात्राओं का प्रदर्शन स्तरीय नहीं रहा है ।

 

इस अवसर पर शिक्षक अभिभावक संघ के अध्यक्ष बेचू राम ,विद्यालय के शिक्षक उमेश तिवारी, अजय झा, अर्पण सिंह, आनंद सिंह ,सुनील यादव ,अनूप कुमार ,सत्येंद्र गुप्ता, अतुल कुमार, रजत कुमार, मधुलिका कन्नौजिया  सहित  छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

 

रिपोट अलीम हाशमी

 


 

इस खबर को शेयर करें: