Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहा, लोकसभा के अंतिम चरण की मतदान को लेकर मतदाताओं में काफी उत्साह देखने को मिला। सुबह से मतदान केन्द्रों पर महिला और पुरूष मतदाता से लेकर बुर्जुग और युवा मतदाताओं की लाइन लग गया था।

 

 

लेकिन कुछ देर के लिये मशीन में दिक्कत आने के कारण आधे घंटा तक मतदान बाधित रहा। एसडीएम और तहसीलदार की तत्परता से जोनल और सेक्टर मजिस्टे्रट के माध्यम से समस्या दूर कराते हुए मतदान शुरू कराया गया। स्लो गति से चल रहे मतदान केन्द्रों पर तत्परता दिखाते हुए मतदान कराया गया।

 


सकलडीहा के नागेपुर में दो बूथ बने हुए थे। जिसमें 276 बूथ संख्या पर आधे घंटा के लिये मशीन में तकनिकी समस्या आने पर बंद रहा। पुन: जोनल मजिस्टे्रट की तत्पतरा से दूर कराया गया।

 

 

इसके अलावा चतुर्भुजपुर,कम्हारी, लेहरा में भी समस्या होने पर अधिकारियों ने तत्परता दिखाते हुए दूर कराया। सकलडीहा मॉडल बूथ पर स्लो गति होने पर अधिकारियों ने पहुंचकर समस्या को दूर कराया।

 

 

मौसम में नमी होने के कारण मतदाताओ ने जमकर मतदान किया। इस दौरान एसडीएम अनुपम मिश्रा, तहसीलदार राहुल सिंह, नायब तहसीलदार अमित सिंह, अजीत जायसवाल, रंजना सिंह, श्वेतिमा सिंह, अजय बहादूर सिंह, विनय कुमार सिंह सहित अन्य रहे।

 

  रिपोर्ट अलीम हाशमी

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366

इस खबर को शेयर करें: