Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चकियाः क्षेत्र के उसरी गांव स्थित पंडित बच्चन जी महाविद्यालय में रविवार को स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ विधायक कैलाश खरवार में फीता काटकर किया। वही महाविद्यालय के दर्जनों छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन वितरित किया गया। स्मार्टफोन मिलते ही बच्चों के चेहरे खुशी से छलक उठे।

विधायक कैलाश खरवार ने कहा कि शासन के इस पहल को आगे बढ़ते हुए वर्तमान समय के युग में छात्र-छात्राओं को डिजिटल से जोड़ना बहुत ही जरूरी है। जिससे बच्चों को बेहतर शिक्षा प्राप्त करने में सहूलियत होगी। और खासकर ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं में तकनीकी ज्ञान बढ़ेगा। वही विद्यालय के प्रबंधक अभिषेक कुमार पांडेय ने कहा कि सरकार द्वारा टैबलेट में स्मार्टफोन वितरण करने का लक्ष्य है जिसके माध्यम से छात्र व छात्राएं डिजिटल तरीके से पढ़ाई कर सके और उन्हें डिजिटल में किसी प्रकार की असुविधा न हो सके।

कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से रमेश कुमार पांडेय,भाजपा मंडल अध्यक्ष रिंकू विश्वकर्मा, विकास कुमार पांडेय, अमित कुमार पांडेय, संध्या सिंह, डॉ प्रीति ओम, प्रीति उपाध्याय, संदीप विश्वकर्मा, जैनेंद्र मौर्य, सहित तमाम अध्यापक अध्यापिका व छात्र छात्राएं मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन प्राध्यापक संदीप कुमार ने किया।

इस खबर को शेयर करें: