Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

अयोध्या के देवकली स्थित एक स्थानीय होटल में एब्रोस स्पोर्ट्स का विंटर कलेक्शन कंपनी ने जूते की प्रदर्शनी लगाई इस प्रदर्शनी में अयोध्या मंडल के वह अन्य जनपदों के सभी जूता व्यवसाय इस प्रदर्शनी में सम्मिलित हुए। इस प्रदर्शनी में हर वैरायटी के हर रेंज के जूते, चप्पल, स्पोर्ट सैंडल, लेडिस जूते, लेदर शूज की प्रदर्शनी लगाई गई।

इस कार्यक्रम में लगभग कई हजार लोगों ने भाग लिया। इस प्रदर्शनी कार्यक्रम में एब्रोस स्पोर्ट्स इंटरनेशनल कंपनी के सीईओ प्रमोद शर्मा मुख्य अतिथि के तौर में इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। जिनका पायल फुटवियर शोरूम के मलिक दीपक ने बुके देकर स्वागत किया। और बताया कि यह तीन साल पुरानी कंपनी जो बहुत ही तेजी से आगे बढ़ रही है।

यह हर वैरायटी के हर रेंज के स्पोर्ट व लेदर के शू बना रही है। जो लोग ब्रांडेड जूता पहनने के लिए पीछे हटते थे प्राइज को लेकर अब एब्रोस स्पोर्ट्स इंटरनेशनल कंपनी सस्ते रेट में अच्छी क्वालिटी के स्पोर्ट्स शूज लेदर शूज सैंडल दे रही है। और नए-नए लुक नए-नए मॉडल के साथ सभी लोग इस एब्रोस स्पोर्ट्स इंटरनेशनल कंपनी के जूते पहने यह बहुत ही सुंदर और बहुत ही अच्छी क्वालिटी के बने हुए। लेडीज जेंट्स बच्चों के सभी के लिए फुटवियर यह कंपनी बना रही है। इस कार्यक्रम में सभी फुटवियर व्यवसाय को लकी ड्रा से जोड़कर उनको पुरस्कृत किया गया। एब्रोस स्पोर्ट्स इंटरनेशनल ने अपने विंटर कलेक्शन 2022 की नेशनल लॉन्चिंग की|

 

इसमे 2000 से अधिक मॉडल प्रस्तुत किये गये| इस मोके पर एब्रोस एब्रोस ग्रुप के सीईओ प्रमोद शर्मा ने बताया की कंपनी ने अपनी टैग लाइन प्ले बिग के अनुरूप व्यापारियों और ग्राहकों के सहयोग से फुटवियर इतिहास में नया अध्याय लिखे हुए कुम समय में शुद्ध देश में अपना नेटवर्क कायम किया है। प्रमोद शर्मा ने कहा कि कंपनी का विंटर कलेक्शन 2023 के एब्रोस का नया कलेक्शन इस वक्त सबसे अच्छा कलेक्शन है| इसके बनाने में उत्तम तकनीक का उपयोग किया गया है| इसमे कंपनी की नई रेंज हाइपफ्यूज और हाइपरबीड्स भी शामिल है। ये फुटवियर आरामदायक और लाइटवेट होने के साथ-साथ किसी स्वदेशी कंपनी द्वारा निर्मित नवीन रेंज है, जिसकी कीमत 799/- से 2999/- तक है।मैग्नेट शूज़, हाइपरबीड्स, ग्लो इन द डार्क शूज़ और ईटीपीयू शूज़ जो पहली बार किसी भारतीय स्पोर्ट्स ब्रांड के साथ लॉन्च किए गए हैं। ये सभी जूते बेहद आरामदायक या खेल प्रदर्शन को बढ़ाने वाले जूते हैं। ये सभी कलेक्शन पहली बार किसी भारतीय स्पोर्ट्स शूज ब्रांड ने लॉन्च किया है। कंपनी के जूते सभी आयु वर्ग के लिए हैं पर युवा वर्ग में अब्रोस का अधिक क्रेज है।

 

 

इस खबर को शेयर करें: