Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

मिर्जापुरः अपराध निरोधक एवं मानवाधिकार संगठन की एक आवश्यक बैठक रामबाग के संघ भवन में संपन्न हुआ। आज की बैठक में चर्चा हुआ कि सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है कर्मचारी जब सेवा निवृत्त होता है तो समय से भुगतान नहीं किया जाता है वहीं पर सुविधा शुल्क की बात कही जाती है  कर्मचारी अपनी नौकरी काल में पैसा विभाग में जमा करता है.

उसे पैसे को लेकर कई महीनो विभाग में चक्कर लगाने के बाद भुगतान हो पता है रामनरेश ने कहा कि जिसका जीता जागता प्रमाण है कि मोहनलाल यादव जब विभाग मंडलीय अस्पताल से एंबुलेंस वाहन चालक के पद से सेवानिवृत हुए थे विभाग की तरफ से समय पर भुगतान नहीं किया गया था हैरान परेशान हो गए थे जुलाई 2015 में अपने सारे पैसे का लिए वाराणसी क्राईम विभाग में जाकर अपनी समस्या बताया तो क्राइम विभाग की तरफ से टीम आई राजकुमार बाबू का रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़े गए थे जिसका न्यायालय अपर जिला जज न्यायाधीश विशेष न्यायाधीश न्यायालय वाराणसी में चल रहा है।

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक मिर्जापुर तरुण सिंह को 30 मार्च 2024 को धारा 349 के तहत न्यायालय वाराणसी में पेश होना है। आज की बैठक में श्याम लाल यादव, शिव शंकर यादव, जगदीश खरवार, योगेंद्र सिंह, बब्बन राम, राम नरेश शर्मा, बबलू, राम विलास सिंह, जवाहरलाल विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे।

इस खबर को शेयर करें: