Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौली इस दौरान व्यावसायिक प्रतिष्ठान की सुरक्षा में लगे सभी गार्डों को चौकी औद्योगिक नगर पर बुलाकर उन्हें सुरक्षा के सम्बन्ध में जागरूक किया गया।

चंदौली जिले में पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में थाना मुगलसराय पुलिस टीम द्वारा औद्योगिक व व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर नियुक्त गार्डों के साथ मीटिंग कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। साथ ही लोगों को जागरूक करने तथा अपनी दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगवाने के लिए आदेश दिया गया।

बताते चलें कि आज पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे के निर्देशन में थाना मुगलसराय की चौकी औद्योगिक नगर चौकी प्रभारी पूजा कौर द्वारा चौकी क्षेत्र अन्तर्गत पडऩे वाले समस्त औद्योगिक व व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर नियुक्त गार्डों के साथ मीटिंग कर व्यावसायिक प्रतिष्ठान की सुरक्षा हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।

इस दौरान व्यावसायिक प्रतिष्ठान की सुरक्षा में लगे सभी गार्डों को चौकी औद्योगिक नगर पर बुलाकर उन्हें सुरक्षा के सम्बन्ध में जागरूक किया गया व किसी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु के दिखाई देने पर तत्काल थाना स्थानीय को सूचित करने के लिए निर्देशित किया गया।

इसके साथ ही औद्योगिक क्षेत्र में लगे बिजली ट्रान्सफार्मर पर भी निगरानी करते रहे जिससे कोई भी असमाजिक तत्व क्षतिग्रस्त न कर सकें व अन्दर व बाहर लगाये कैमरों को सही दिशा व रोड़ की तरफ रखें जिससे आने व जाने वाले समस्त व्यक्ति, वाहन व घटित घटनाओं को कैमरे में सुरक्षित किया जा सके।

 

रिपोर्ट ईशान मिल्की

 

 

इस खबर को शेयर करें: