Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौलीः स्थित मां खडंवारी महिला महाविद्यालय में बुधवार को बीए बीएससी,बीकाम, एवं बीएड के छात्र -छात्राओ को 1707 व मां खंडवारी विधि महाविद्यालय सुरतापुर में छात्र - छात्राओं को 311 स्मार्ट फोन का वितरण किया गया । कार्यक्रम में मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह व मां खंडवारी ग्रुप आफ इन्स्टीट्यूट के चेयरमैन डा0 राजेन्द्र प्रताप सिंह ने मां सरस्वती के तैल चित्र पर माल्यार्पण व द्वीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुभारंभ किया । 


           इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष काशीनाथ सिंह ने कहा कि आज डिजिटल का जमाना है। भौतिक संसाधनों में अपनी जिम्मेदारियों को नहीं भूलना चाहिए। गुरु का महत्व बहुत बड़ा होता है। बिना शिक्षा के संस्कार नहीं होते वाणी का बहुत महत्व होता है। जीवन में महत्व पैसे का नहीं बल्कि सेवा भाव का है।कोरोना काल मे बच्चो की पढ़ाई का बहुत ही नुकसान हुआ है । इसके लिए सरकार ने आनलाइन क्लास चलाने के लिए छात्र- छात्राओं को निशुल्क स्मार्ट फोन का वितरण किया । आज शिक्षा के लिए मोबाइल छात्रों के लिए बरदान साबित हो रहा है । स्मार्टफोन का प्रयोग अपनी पढ़ाई को बेहतर बनाने में करें। लेकिन इसका दुरुपयोग नही होना चाहिए । शिक्षा के क्षेत्र में आप एक संकल्प लेकर आये कि हम कुछ बनेंगे । मां बाप के सपनो को साकार करेंगे । कुछ बनने के बाद देश की सेवा करेंगे । राष्ट्र-हित सर्वोपरि है मोबाइल का सही उपयोग करें । कोरोनावायरस के समय मोबाइल के अहमियत का पता चला मोबाइल से शिक्षा की जानकारी लेना आसान हो जाएगा। सभी छात्रों के पास मोबाइल हो यही उद्देश्य है 
           

 इस दौरान प्रबंध निदेशक डा0 आशुतोष कुमार सिंह कैलाशी,निदेशक अवनीश सिंह,प्राचार्य डा0 हेमंत कुमार,डा0 अश्विनी श्रीवास्तव,डा0 जयश्री जायसवाल, मंडल अध्यक्ष एडवोकेट योगेंद्र मिश्रा,डा0 नवनीत तिवारी,संतोष सिंह,अमरजीत सिंह यादव, उमेश यादव, अवनीश गुप्ता, सुनीता गुप्ता, सीमा सिंह, शालिनी शर्मा आदि लोग उपस्थित थे । संचालन संतोष कुमार सिंह ने किया।

रिपोर्ट- अलीम हासमी

इस खबर को शेयर करें: