Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहा चंदौली। सलेमपुर ग्राम सभा में रोड निर्माण कार्य को पंचायत सहायक पति द्वारा क्षतिग्रस्त करने के साथ अवरोध पैदा करने का मामला सज्ञान में आ रहा है।

जानकारी के अनुसार गत कई वर्ष पूर्व रास्ते पर राजस्व विभाग द्वारा खड़जा निर्माण कार्य कराया गया था। वहीं कुछ दिनों पूर्व जब से सलेमपुर ग्राम सभा की ग्राम प्रधान पद की बागडोर बाला यादव द्वारा संभाली गई तभी से ग्राम सभा में अनेकों कार्य लगातार किए जा रहे थे।

इसी क्रम में ग्राम प्रधान की अगुवाई में उक्त रास्ते पर खड़जा को हटाकर सीवर की पाइप डालने के साथ इंटरलॉकिंग का कार्य प्रारंभ किया गया था। वही प्रधान पति ने बताया कि पंचायत सहायक के पति द्वारा उक्त रास्ते पर अवरोध पैदा करने के साथ रास्ता निर्माण में अनेक प्रकार का बाधाएं उत्पन्न की जा रही है।

जबकि इससे पूर्वी इसी संबंध में उक्त रास्ते पर अवरोध पैदा करने पर संबंधित अधिकारियों द्वारा घटना स्थल पर उपस्थित होकर मामले को निस्तारित किया जा चुका था।

वही पंचायत सहायक पति की दबंगई इस प्रकार बढ़ गई है कि इंटरलॉकिंग कार्य में किए गए गिट्टी को हावड़ा के सहायता से खोदकर क्षतिग्रस्त किया जा रहा है जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है।

 

 

वही इस संबंध में उप जिलाधिकारी से गुहार लगाने के क्रम में शनिवार को उप जिलाधिकारी कार्यालय पर उपस्थित हुआ था। परंतु उप जिलाधिकारी से संपर्क न होने के कारण सोमवार को पुनः उप जिलाधिकारी से इस संबंध में चर्चा करने के साथ दोषी के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही करते

 

हुए सरकारी कार्य को पूर्ण करने के लिए गुहार लगाई जाएगी। जबकि यह रास्ता ग्राम सभा के ग्रामीणों को आवा गमन के लिए मुख्य मार्ग है। और ऐसे कार्य को अवरोध पैदा करना कहीं से भी न्याय संगत नहीं लगता।

 

रिपोर्ट अलीम हाशमी

इस खबर को शेयर करें: