Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

मिर्जापुर। शिकी फाउंडेशन की ओर से समर कैंप के समापन समारोह के उपलक्ष्य में मंगलवार को शहर के मुसफ्फरगंज क्षेत्र में एक भव्य समारोह आयोजित किया गया, जिसमें समर कैंप में भाग लेने वाले सभी बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किया।

इस अवसर पर समर कैंप में ब्यूटीशियन कोर्स, मेहंदी कोर्स, पेपर क्विलिंग और स्टिचिंग की छात्राओं ने अपने आर्ट एंड क्राफ्ट का उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। समारोह की मुख्य अतिथि शहर की जानी-मानी महिला चिकित्सक डॉक्टर आदिति जैन और विशिष्ट अतिथि श्रीमती माया गुप्ता उपस्थित रहीं, जिन्होंने बच्चों का उत्साह बढ़ाया और कार्यक्रम की प्रशंसा की। 


ब्यूटिशन कोर्स की छात्राओं ने अपने मेकअप आर्ट का प्रदर्शन रैंप वॉक द्वारा किया। इस अवसर पर बच्चों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए पुरस्कृत भी किया गया, जिसमें डांस में तृतीय ऐशवी अग्रवाल, द्वीतिय सुहानी विश्वकर्मा और प्रथम सौम्या साहू रहीं।

 

ढोलक में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए स्वाति अग्रवाल को पुरस्कार दिया गया। स्पोकन इंग्लिश श्रेणी में प्रक्रिया गुप्ता को द्वितिय और श्रेया अग्रवाल को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ।

 

ब्यूटिशन कोर्स में महिमा गुप्ता को पुरस्कृत किया गया। मेहंदी कोर्स में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये अंशिका वर्मा को पुरस्कृत किया गया।

 

इस अवसर पर कौशिकी फाउंडेशन की सभी सदस्य जिनमें वीणा खंडेलवाल, डाली सर्राफ, पूजा केसरी, नेहा मौर्य, अनिता गुप्ता, लीना केसरी, रश्मि जायसवाल, सुषमा खंडेलवाल, मीतू अग्रवाल और श्वेता

 

अग्रवाल, रुचि अग्रवाल और प्रिया गोयल उपस्थित थें। इस उपलक्ष्य पर रैंप वाक और डांस क्लास की प्रशिक्षिका श्वेता खंडेलवाल भी उपस्थित रहीं।  साथ ही ढोलक प्रशिक्षिका सृष्टि केसरी भी उपस्थित रहीं

 

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366

 

इस खबर को शेयर करें: