Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौलीः स्थानीय क्षेत्र के रमौली गांव सभा के हिपनापुर के ग्रामीण मार्ग व गांव में खनन को लेकर विरोध प्रदर्शन किया ।  इस बार लोक सभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे । मतदान केंद्र पर नही जाने व गये भी तो नोटा बटन को दबाने का नारा लगाया । गांव के मुख्य द्वार पर बैनर लिखकर टांग विरोध प्रदर्शन किया ।  

            
            रमौली गांव सभा के हिपनापुर गांव का सम्पर्क मार्ग खराब है व गांव के बगल मे स्थापित ईट भठ्ठो के अबैध मिट्टी खनन को लेकर ग्रामीण इस कदर नाराज है कि इस बार मतदान न करने का फैसला कर लिए है । यदि कोई मतदान करने गया भी तो नोटा का बटन दबाकर आयेगा। ग्रामीणों का कहना है कि हिपनापुर जाने के सम्पर्क मार्ग के मरम्मत के लिए जनप्रतिनिधियों से शिकायत कई बार की गयी लेकिन किसी के कानो पर जू तक रेंगा ।

गांव से महज 500 मीटर की दुरी पर दो तीन ईट भठ्ठे है । जो प्रदुषण का सबब बने हुए है। यही अवैध मिट्टी खनन कर मार्ग को बद से बदतर बना दिये है । जिस पर चलना दुश्वार हो गया है। जब तक मार्ग का मरम्मत के साथ ईट भठ्ठो के अवैध खनन नही रूकेगा तब तक हम सब गांव वासी मतदान नही करेगे। इसकी सभी जिम्मेदारी जन प्रतिनिधियो एवं स्थानीय शासन-प्रशासन की होगी।

रिपोर्ट- अलीम हासमी             

 

इस खबर को शेयर करें: