Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः जनपद पुलिस ने फेसबुक पर तमंचा लहराने वाले दोनों युवकों के पास से दो तमंचे, एक कारतूस और 2.290 किलोग्राम गांजा बरामद किया है।


लंका थानाध्यक्ष शिवाकांत मिश्र ने बताया कि सोशल मीडिया पर अवैध असलहे के साथ एक युवक का वीडियो वायरल हुआ था। युवक को चिह्नित करने के लिए नगवा चौकी प्रभारी अजय कुमार और दरोगा विवेक सिंह की टीम गठित की गई। पड़ताल के क्रम में सामने आया कि असलहा लहराने वाला युवक मदरवा, सामने घाट का उत्तम राजभर है।


युवक के चिह्नित होने पर दबिश देकर उसे सामने घाट इलाके से पकड़ा गया। गिरफ्तारी से पहले उत्तम के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट सहित अन्य आरोपों में छह मुकदमे दर्ज थे। उसके पास से एक तमंचा, एक कारतूस और 2.290 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ। पूछताछ में उत्तम ने बताया कि वह गांजा बेचता है। तमंचा अपने शौक के लिए रखा था और उससे अपने परिचितों में अपनी धाक जमाता था।


उधर, लालपुर पांडेयपुर थानाध्यक्ष राजकुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ एक युवक की फोटो वायरल थी। दरोगा संतोष कुमार की टीम ने युवक की पहचान विराट नगर कॉलोनी, पांडेयपुर निवासी जान मोहम्मद उर्फ जानू के रूप में की। चिह्नित होने पर जान मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में जान मोहम्मद ने बताया कि वह अपने दोस्तों के बीच हनक बनाने के लिए तमंचे के साथ फोटो पोस्ट किया था।


 

इस खबर को शेयर करें: