Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहा, आजादी के 78वें वर्ष गांठ के उपलक्ष्य में घर घर तिरंगा फहरायेंगे देश भक्ति का गीत गाएंगे आजादी का महोत्व मनायेंगे। कुछ इसी अंदाज में शासन की ओर से कवायद शुरू कर दिया गया है।

 

पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे के निर्देश पर रविवार को कोतवाली पुलिस चतुर्भुजपुर स्थित स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्मृति स्थल पर पहुंचकर बैंड बाजे के साथ राष्ट्र धुन पर शहीदों को श्रद्धांजली दिया। इस मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

 


देश और प्रदेश में हर घर तिरंगा महोत्सव का आगाज हुआ है। इस क्रम में चतुर्भुजपुर स्थित स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्मृति स्थल पर कोतवाली पुलिस की ओर से बैंड बाजे के साथ राष्ट्र धुन पर स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों को सलामी दिया गया।

 

इसके बाद वक्ताओं ने देश के आजादी के रणबांकुरों की ओर से किये गये कुर्बानी और संघर्षो को याद करते हुए घर घर लोगों को आजादी महोत्सव मनाने की अपील किया गया। सीओ रघुराज ने बताया

 

कि आज हम देश के 78वें वर्षगाठ मनाने जा रहे है। हमारा सौभाग्य है कि हम भारत जैसे लोकतंत्र के नागरिक है। इसके पूर्व स्थानीय ग्रामीण और जनप्रतिनिधियों ने सेनानियों के कुर्बानियो को याद करते हुए श्रद्धांजली दिया। इस मौके पर कोतवाल संजय कुमार सिंह, एसआई शिवकुमार, प्रधान प्रतिनिधि

 

रिपोर्ट  अलीम हाशमी

इस खबर को शेयर करें: