Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 और 14 मई को अपने संसदीय क्षेत्र में 20 घंटे प्रवास करेंगे। वह बिहार में जनसभा के बाद शाम करीब चार बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पर आएंगे। अगले दिन दोपहर करीब साढ़े 12 बजे मुम्बई रवाना होंगे। प्रधानमंत्री के आगमन से जुड़ी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाने लगा है।


प्राथमिक प्रोटोकॉल के मुताबिक प्रधानमंत्री 13 मई को बाबतपुर एयरपोर्ट से सेना के हेलीकॉप्टर से बीएचयू हेलीपैड पर उतरेंगे। फिर सड़क मार्ग से लंका चौराहे पर आएंगे। यहां से विश्वनाथ धाम के वीआईपी प्रवेश द्वार तक करीब पांच किमी रोड शो की शुरुआत करेंगे। विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद वह बरेका अतिथि गृह में रात्रि विश्राम करेंगे। अगले दिन सुबह कालभैरव मंदिर जाएंगे। यहां पूजन के बाद नामांकन करेंगे।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक मोदी सुबह 11.30 से दोपहर 12 बजे के बीच नामांकन करने कलक्ट्रेट सभागार पहुंच सकते हैं। नामांकन के बाद वह सड़क मार्ग से पुलिस लाइन हेलीपैड जाएंगे। वहां से बाबतपुर एयरपोर्ट के लिए उड़ान भरेंगे। एयरपोर्ट से मुम्बई रवाना होंगे। भाजपा के मुताबिक प्रधानमंत्री का करीब चार घंटे का रोड शो होगा। वह खुली जीप में लोगों का अभिवादन स्वीकारते हुए आगे बढ़ेंगे।

इस खबर को शेयर करें: