Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौली वी.वी. गिरी राष्ट्रीय श्रम संस्थान, नोएडा (उत्तर प्रदेश) में युवा रोजगार और उद्यमिता के लिए कौशल विकास विषय पर आयोजित पांच दिवसीय राष्ट्रीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए नेशनल इंटीग्रेटेड फोरम ऑफ़ आर्टिस्ट एंड एक्टिविस्ट (निफा) चंदौली की ओर से क्रिएटिव हेड रवनीत सिंह का चयन हुआ है। रवनीत इस 5 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में चंदौली जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे।

रवनीत सिंह, जो अपने पिता और सोशल ऐक्टिविस्ट सतनाम सिंह के साथ जुड़े हुए हैं, इस कार्यक्रम में चंदौली जिले का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने निफा के अध्यक्ष प्रितपाल सिंह पन्नू, बंगाल से अनिमेष देबराॅय, उत्तर प्रदेश स्टेट प्रेसिडेंट दिलीप दुबे सर, और चंदौली के जिला अध्यक्ष सतनाम सिंह  का विशेष आभार व्यक्त किया है।

रवनीत सिंह ने कहा कि यह प्रशिक्षण कार्यक्रम श्रम अनुसंधान के उभरते मुद्दों से प्रतिभागियों को परिचित कराने के उद्देश्य से आयोजित किया जा रहा है।

इसके माध्यम से प्रतिभागियों को श्रम अनुसंधान में उपयोग किए जाने वाले विभिन्न तरीकों का ज्ञान प्रदान कर उन्हें सशक्त बनाया जाएगा, जिससे वे श्रम अनुसंधान के क्षेत्र में आगे योगदान दे सकें।

 

इस खबर को शेयर करें: