Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चन्दौली से चहनियां क्षेत्र तक हाइवे निर्माण के दौरान चहनियां कस्बा में खोदी गयी सड़क से ब्यापारियों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है । कच्छप गति से चल रहे कार्य से ब्यापारियों का प्रतिदिन लाखो रुपये का नुकसान हो रहा है । ऊपर से लोगो को घरों में आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । जिसे लेकर लोगो मे आक्रोश व्याप्त है ।

 


चन्दौली से लेकर चहनियां तक 30 किलोमीटर हाइवे का निर्माण कार्य चल रहा है । इन दिनों चहनियां कस्बा में हाइवे बनाने के लिए सकलडीहा मार्ग पर सड़क के किनारे पटरी खोदी जा रही है, जिससे ब्यापारियों के समक्ष परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है । विगत 15 दिन पूर्व सड़क खोदकर कच्छप गति से कार्य चलने से ब्यापरियो का प्रतिदिन लाखो रुपये का नुकसान हो रहा है ।

 

सड़क पर गढ्ढे इस कदर कर दिये गये है कि ग्राहक तो दूर कस्बावासियों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है । यही आलम सैदपुर मार्ग की भी है जो विगत एक माह से सड़क खोदकर छोड़ दिया गया है । कस्बावासियों का कहना है की कस्बा के बाहर तो सड़क खोदकर कार्य चल रहा है ठीक है लेकिन कस्बा में जिस कच्छप गति से कार्य चल रहा है,गढ्ढे के कारण ग्राहक भी नही आ रहे है ।

 

बोहनी तक को लोग तरस गये है । यदि ऐसे ही चलता रहा तो बिजलीं व पानी का बिल,बच्चो के पढ़ाई के फीस,जीएसटी,बच्चो के दूध का खर्च आदि का खर्च कहा से आयेगा । सभी लोग इसी धंधे पर निर्भर है । पिछली बार भी नाली निर्माण के दौरान भी एक माह तक लोगो को धंधा बन्द करना पड़ा था । आखिर इस महंगाई के जमाने मे लोग कैसे ब्यापार करे । कस्बावासियों ने जिलाधिकारी का ध्यान आकृष्ट कराते हुए कस्बा में इस समस्या से जल्द निजात दिलाये जाने की मांग किया है ।

 

रिपोट अलीम हाशमी

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366 

इस खबर को शेयर करें: