Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौली: शहाबगंज। थाना परिसर में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन पुलिस अधीक्षक की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।इस दौरान राजस्व से जुड़े 12 प्रार्थना पत्र पड़े। जिनमें से किसी का भी निस्तारण नहीं किया गया।

 

पुलिस अधीक्षक डाक्टर अनिल कुमार ने कहां कि समाधान दिवस आयोजित करने का मात्र एक ही उद्देश्य है कि किसी फरियादी को भटकना न पड़े। शिकायत कर्ता को संतोष जनक जवाब थाने पर ही मिल जाय। इसके लिए पुलिस व राजस्वकर्मियों को मिलकर कार्य करना होगा। यदि किसी गांव में विवाद होने की स्थिति हो तो वहां अतिरिक्त फोर्स लगाकर नापी कराया जाय। 

पुलिस व राजस्वकर्मियों का मुख्य उद्देश्य मौके पर जाकर समस्याओं का निस्तारण करना ही मुख्य उद्देश्य हो।इस दौरान फत्तेपुर खुर्द, हरीपुर,अमांव,भूसीकृत पुरवा,हडौरा,परासी कला,बडौरा, शहाबगंज,अतायस्तगंज से जुड़े गांवों का प्रार्थना पत्र पड़ा।
इसके बाद बैरकों का निरीक्षण कर जर्जर दरवाजों, खिड़कियों की मरम्मत कराने।

 वहीं नए बैरक में पुलिस कर्मियों को रहने के लिए आदेश दिया। लवारीस व सीज वाहनों को निस्तारण करने का आदेश दिया।
थाना दिवस में उपजिलाधिकारी कुंदन राज कपूर,सीओ रघुराज, थाना प्रभारी निरीक्षक मिर्जा रिजवान बेग, इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र, उपनिरीक्षक आंनद प्रजापति,विजय बहादुर,अनिल सिंह,कानूनगो गौतम सिंह मौर्य, लेखपाल तौफीक,कैलाश,मनीष गुप्ता,राजीत वर्मा सहित आदि राजस्व व पुलिस कर्मी उपस्थित रहे।

इस खबर को शेयर करें: