Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी: अक्टूबर काग्रेस के स्थानीय महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे द्वारा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के माफी मांगने के समाचार पत्र मे प्रकाशित मुद्दे को लेकर अब सपा ने भी काग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने कहा कि इंडिया गठबंधन की एकताबद्ध ताकत देख भाजपा के पसीने छूट रहे हैं। भाजपा के कुशासन से छुटकारा पाने का माहौल बन गया है। यह माहौल बनाए रखना सभी सहयोगी दलों की जिम्मेदारी है। लेकिन कुछ स्थानीय नेता अति उत्साह में माहौल खराब करने में लग गए हैं। कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व की जिम्मेदारी है की इन पर नियंत्रण रखें।

 

उन्होने कहा कि माननीय अखिलेश यादव जी समाजवादी पार्टी के सर्व मान्य नेता एवं दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष है उनके पास प्रदत्त अधिकार है कि भारत के किसी प्रदेश मे राजनीतिक पटल पर स्वयं निर्णय लेने के साथ व अपार क्षमता रखते है ।  
सपा नेता विष्णु शर्मा ने शीर्ष नेतृत्व के बीच बने सहमति की अनदेखी करना भविष्य के लिए ठीक नहीं है। हमसब भाजपा के कुशासन को हटाना चाहते हैं।उसके लिए समाजवादी एकता जरूरी है काग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को स्थानीय नेताओं के स्तरहीन टिप्पणी पर रोक लगानी चाहिए।

इस खबर को शेयर करें: