Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहा,  मुख्यमंत्री के निर्देश पर सीमांकन कार्य के लिये अब भू स्वामियों को परेशान नहीं होना पड़ेगा। गुरूवार को एसडीएम अनुपम मिश्रा ने तहसील क्षेत्र के सकलडीहा और धानापुर में मौके पर पहुंचकर दो भूमि संबधि विवाद का सीमांकन कराकर निस्तारण कराया। लम्बे समय से परेशान भू स्वामियों ने एसडीएम के पहल की सराहना किया। इस मौके पर पुलिस फोर्स के साथ फरियादी मौजूद रहे।

 


मुख्यमंत्री की ओर से राजस्व संबधी समस्याओं को तेजी से निस्तारण करने का निर्देश जारी हुआ है। इस क्रम में सकलडीहा तहसील में सीमांकन सहित अन्य समस्याओं को लेकर फरियादियों को तहसील और लेखपालों का चक्कर नही काटना पड़ेगा।

 

सीमांकन संबधी विवाद का त्वरित निस्तारण को लेकर एसडीएम ने स्वंय गांवों में पहुंचकर निस्तारण करने की पहल शुरू किया है। इस क्रम में तहसील क्षेत्र के धानापुर में दो भूमि का सीमांकन कराकर राजस्व मामलों का निस्तारण कराया। इसके अलावा सकलडीहा में भी एक समस्या का निस्तारण कराया।

 

एसडीएम अनुपम मिश्रा ने बताया कि भू स्वामियों को सीमांकन या पैमाइस जैसी राजस्व समस्या के लिये अब परेशान नहीं होना पड़ेगा।

 

प्रतिदिन तहसील प्रशासन के अधिकारियों की ओर से राजस्व जैसी समस्याओं का तेजी से निस्तारण कराया जायेगा। इस मौके पर अरूण अवस्थी, शिवप्यारे दूबे, राकेश सिंह सहित अन्य राजस्व के अधिकारी मौजूद रहे। 

 

रिपोर्ट अलीम हाशमी

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366

इस खबर को शेयर करें: