Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

संतकबीरनगर-पंडित सूर्य नारायण चतुर्वेदी विधि महाविद्यालय कॉलेज में मुख्यमंत्री स्मार्ट फोन वितरण योजना 2022-23 के तहत युवाओं को तकनीकी तौर पर स्मार्ट बनाने के लिए स्मार्टफोन वितरित किये गये। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डा0 उदय प्रताप चतुर्वेदी ने विद्यार्थियों को स्मार्टफोन द्वारा अपने करियर के लिए सही इस्तेमाल करने की सलाह दी।*

 

*विशिष्ट अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव ने कहा कि डिजिटल युग में अच्छी शिक्षा प्राप्त करने के लिए स्मार्टफोन जैसे गैजेट्स का होना आवश्यक बताया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे कॉलेज प्राचार्य सीपी श्रीवास्तव और प्राचार्य चिंतामणि उपाध्याय ने कहा की स्मार्टफोन वितरण निश्चित ही प्रदेश सरकार एवं माननीय मुख्यमंत्री जी की अच्छी पहल है। इसके माध्यम से विद्यार्थियों को अपनी ऑनलाइन शिक्षा एवं अध्ययन सामग्री प्राप्त करने में आसानी होगी।*

 

*सूर्या ग्रुप के चेयरमैन डा उदय प्रताप चतुर्वेदी ने शुक्रवार को पंडित सूर्य नारायण चतुर्वेदी विधि महाविद्यालय खलीलाबाद में आयोजित स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम का शुभारंभ करने के बाद कही। डा चतुर्वेदी ने कहा कि बदलते परिवेश में युवाओं के लिए पाठ्यक्रम शिक्षा के साथ ही तकनीकी शिक्षा भी बेहद महत्वपूर्ण है। डा चतुर्वेदी ने युवाओं का आह्वान करते हुए कहा कि अपने भविष्य को स्वर्णिम बनाने के लिए तकनीकी शिक्षा में भी दक्षता हासिल करें।

 

इससे पहले डा चतुर्वेदी ने मां सरस्वती और संस्थान के संस्थापक स्व पंडित सूर्य नारायण चतुर्वेदी की प्रतिमा के सामने द्वीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया। विधि महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर ब्रजेश प्रताप सिंह ने डॉक्टर उदय के साथ एलएलबी के 150 छात्र छात्राओं में स्मार्ट फोन वितरित किया ।

 

डॉक्टर उदय ने सभी छात्र छात्राओं को तकनीकी संसाधन उपलब्ध होने पर उन्हें बधाई दिया। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष बलिराम यादव जीपीएस महाविद्यालय के प्राचार्य सीपी श्रीवास्तव, शुभी देवी महाविद्यालय के प्राचार्य चिंतामणि उपाध्याय सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

 

इस खबर को शेयर करें: