Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौलीः मथेला स्थित काली माता मंदिर परिसर में चौरसिया महासभा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक सम्पन्न हुई । जिसमें चौरसिया जनचेतना रथयात्रा के भव्य स्वागत पर चर्चा किया गया । 


           चौरसिया महासभा के जिला अध्यक्ष अमृत चौरसिया ने चन्दौली जनपद के चौरसिया समाज के लोगो से कहा कि 1 मार्च 2024 को पूर्वांचल सहित 35 जिलों में चौरसिया जन चेतना रथयात्रा जायेगी । आप सभी लोगो से निवेदन है कि अधिक से अधिक संख्या में यात्रा में सम्मिलित होकर समाज के उद्देश्यों को जाने । इसके लिए जनपद में रथयात्रा का प्रवेश करते ही भव्य स्वागत किया जायेगा । रथयात्रा में मुख्य अतिथि प्रदेश अध्यक्ष ऋषि चौरसिया जी समाज के उत्थान के बारे में बताएंगे । समाज मे परोपकार से लेकर गरीब वर्ग के लोगो के उत्थान के लिए सम्बोधित करेंगे । कहा कि इस रथयात्रा के स्वागत में कोई कमी न हो इसके लिए जनपद के चौरसिया समाज के लोगो से मिलकर समाज मे एक चौरसिया वर्ग के लोग से अन्य समाज को सीख मिले ऐसा कुछ करना है । समाज हित के लिए कुछ भी करेंगे । चौरसिया समाज की जनचेतना यात्रा को सफल बनाने के लिए गांव गांव चलो,घर घर चलो के तहत यात्रा को सफल बनायेगे । हजारो के संख्या में चन्दौली जिला में चौरसिया समाज की जन चेतना यात्रा का स्वागत अभिनन्दन समारोह होगा ।


             इस दौरान प्रदेश सचिव घनश्याम चौरसिया,किशोर चौरसिया,मुन्ना चौरसिया,जीयूत चौरसिया,अशोक ,श्यामलाल,अनिल,गणेश,अविनाश आदि सैकड़ो लोग उपस्थित थे ।

रिपोर्ट- अलीम हासमी

इस खबर को शेयर करें: