Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

 

 

वाराणसी पश्चिम बंगाल के सपा  प्रदेश अध्यक्ष मानस भट्टाचार्य दो दिवसीय काशी दौरे पहुंचे उनके साथ समाजवादी पार्टी  युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विकास यादव थे ।

 

 विधान सभा से अधिक इस बार लोक सभा चुनाव मे वोट मिलने पर वाराणसी के सपा कार्यकर्ताओ के परिश्रम, निष्ठा के साथ कार्य करने  पर  बधाई दिया। पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष श्री मानस भट्टाचार्य ने शनिवार को काशी विश्वनाथ का दर्शन पूजन किया। 

 


  पश्चिम बंगाल के सपा प्रदेशअध्यक्ष मानस भट्टाचार्य ने कहा कि अखिलेश यादव जी ने भाजपा के देश विरोधी सपने को पीडीए की ताकत से तोड़ दिया है।

 

उत्तर प्रदेश से प्रचंड जीत दिलाकर जनता ने बता दिया है कि वो संविधान और लोकतंत्र की रक्षा करने वालों के साथ है। आरक्षण और सामाजिक न्याय के लिए यूपी के विधानसभा चुनाव में भी जनता पूर्ण समर्थन श्री अखिलेश यादव जी को देगी।

 


उन्होने  कहा कि श्री अखिलेश यादव पूरे देश के नेता हैं। उन्होंने दलित, पिछड़े, अल्पसंख्यक, वंचितों की आवाज को पूरे देश में मजबूत किया। यूपी की शानदार जीत ने पूरे भारत में संदेश दिया है

 

कि भाजपा को कोई रोक सकता है तो वो समाजवादी पार्टी और श्री अखिलेश यादव ही हैं।  पश्चिम बंगाल के सपा प्रदेश अध्यक्ष एवं समाजवादी युवजन सभा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास यादव का

 

वाराणसी आगमन पर सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ( विश्वकर्मा  ) के नेतृत्व मे सपाईओ ने जोरदार स्वागत किया।स्वागत करने वालो मे प्रमुख रूप से सपा जिलाध्यक्ष सुजीत यादव "लक्कड",

 

सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ( विश्वकर्मा  ),कैन्ट की पूर्व विधायक प्रत्याशी पूजा यादव ,कैन्ट के पूर्व अध्यक्ष दिलीप कश्यप, जंतलेश्ववर यादव , सुशील  विश्वकर्मा,सत्यनारायण यादव आदि लोग उपस्थित थे ।
                           

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366

 

इस खबर को शेयर करें: