Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहाः क्षेत्र के ओरवा स्थित कृष्णावती संस्कृत महाविद्यालय में रविवार को स्मार्ट फोन वितरण किया गया।   इस दौरान विद्यालय के 21 छात्र- छात्राओं को स्मार्ट फ़ोन दिया गया। बतौर मुख्य अतिथि भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने कहा कि स्मार्ट फोन का सही दिशा में उपयोग करे। वर्तमान सरकार शिक्षा के प्रति संवेदनशील है। कार्यक्रम का शुभारम्भ मां सरस्वती के तैल चित्र के समक्ष दीप प्रजल्लवित व पुष्प अर्पित कर किया गया।


भाजपा नेता सूर्यमुनी तिवारी ने कहा कि यह स्मार्ट फोन युवाओं को तकनीकी शिक्षा से जोड़ने के लिए वितरण किया जा रहा है। इस योजना से छात्र-छात्राओं का शिक्षण व प्रशिक्षण काफी आसान हो गया है। लेकिन इसका प्रयोग सही दिशा में कर लक्ष्य की प्राप्ती के लिए होना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में देश व प्रदेश का हर क्षेत्र में विकास हो रहा है।

किसान,युवा,गरीब,शोषित और वंचित के लिए भाजपा सरकार लगातार कार्य कर रही। किसान सम्मान से लेकर निशुल्क राशन वितरण,उज्ज्वला योजना सहित प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री आवास देकर हर गरीब को लाभान्वित किया गया।वही छात्र-छात्राओं को शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर करने के लिए स्मार्ट फोन प्रदान किया। इस मौके पर भाजपा नेता सूर्यमुनि तिवारी,मंडल अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह,गया राय, भानु चौहान,घनश्याम तिवारी,विनय तिवारी,प्रबंधक वीरेंद्र प्रताप तिवारी,रोहित पाण्डेय, कृष्णानंद पाण्डेय,सूरज पाण्डेय,पखंडो राजभर,रजत,पंकज, संतोष सहित अन्य लोग रहे।

रिपोर्ट- अलीम हासमी

इस खबर को शेयर करें: