Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौलीः  कस्बा स्थित इंटर कालेज के सभागार में शुक्रवार को जिला निर्वाचन अधिकारी के निर्देशन में शत प्रतिशत मतदान कराने के लिए छात्र छात्राओं को प्रेरित कर संकल्पित किया गया।

सकलडीहा इंटर कॉलेज में छात्र-छात्राओं ने मतदान करने का लिया संकल्पइस अवसर पर सकलडीहा इंटर कालेज प्रधानाचार्य कमला पति पांडेय ने कहा की आगामी होने जा रहा देश के आम चुनाव लोकसभा के लिए शत प्रतिशत मतदान आवश्यक है।हमारा देश विश्व का सबसे बड़ा लोक तंत्र है।जिसकी जड़े मतदाता के मतदान पर ही निर्भर करती है।जितना ज्यादा वोटर घर से निकल कर मतदान करेगे जड़े उतनी ही गहरी और मजबूत होगी हम सब का दायित्व है कि लोगो को अधिक से अधिक जागरूक कर के मतदान कराए जिससे मजबूत और टिकाऊ सरकार बनाई जा सके।ऐसे में छात्र-छात्राओं का बड़ा रोल है। अपने गांव में बुजुर्ग से लेकर युवकों को प्रेरित करे कि बूथ पर जाकर मतदान करे।उन्होंने कहा कि पहले मतदान फिर आकर करे जलपान।कार्यक्रम के पूर्व निबंध प्रतियोगिता कराई गई।

इस अवसर पर घनस्याम त्रिपाठी,राजबली प्रसाद,अनिल कुमार,प्रतिमा सिंह,रविता सिंह,गायत्री मिश्रा,विनोद पाठक,संजीव यादव, अभिषेक यादव,ममता,प्रिया,सोनी, खुशबू सहित अन्य उपस्थित रही।कार्यक्रम का संचालन कैप्टन सत्य मूर्ति ओझा ने किया।

रिपोर्ट- अलीम हाशमी

इस खबर को शेयर करें: