Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

 

चन्दौलीः विकास खण्ड क्षेत्र के परिषदीय विद्यालयों में बनाये गए बूथों की जांच शुक्रवार को तहसीलदार सदर एवम बीडीओ धानापुर विजय कुमार द्वारा सयुक्त रूप से किया गया ।

इस दौरान बूथों पर हर प्रकार की सुविधाएं बिजली , पानी ,शौचालय ,सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं को बारीकी से जांचा गया । जिससे 1 जून को होने वाले लोकसभा चुनाव में किसी भी प्रकार की असुविधा बूथों पर ना हो सके । खण्ड विकास अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 के तहत मतदेय स्थल बूथों की जांच आज की गई है । जिसमे बूथों पर हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए गए है ।

ज्ञात को की बुद्धवार को ब्लाक के गांवों में बने बूथों की जांच तहसीलदार सदर एवम विडिओ धानापुर द्बारा की गई जिसमें कम्पोजिट विद्यालय , निदिलपुर , प्राथमिक विद्यालय दीया ,कम्पोजिट विद्यालय प्रसहटा , प्राथमिक विद्यालय हिंगुतरगढ़ , बुद्धपुर रायपुर  , सहित दर्जनों विद्यालयों में जाकर बूथों की मूलभूत सुविधाओं को जांचा गया । जांच के दौरान , बूथों पर बिजली , पानी , शौचालय ,रैम्प सीढ़ी सहित सभी सुविधाओं को देखा गया ।

परिषदीय विद्यालयों में बनाये गए बूथों पर सम्बंधित प्रधानाध्यापक को भी निर्देशित किया गया की किसी भी बूथ पर किसी भी प्रकार की असुविधा नही होनी चाहिए नही इसकी सारी जिम्मेदारी सम्बंधित विद्यालय पर बनाये गए बूथों के प्रधानाध्यापक की ही होगी जिसे किसी भी कीमत पर बक्शा नही जाएगा ।

इस दौरान खण्ड विकास अधिकारी विजय कुमार , एडीओ पंचायत राजेश सिंह , शिवेन्द्र मिश्रा सहित , परिषदीय विद्यालयों पर बनाये गए बूथों  पर प्रधानाध्यापक सहित विद्यालय के स्टॉप उपस्थित रहे ।

 

इस खबर को शेयर करें: