Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी: मंडुआडीह पुलिस ने शनिवार को सुबह गश्त के दौरान पकड़ी चोरी की तीन बाइक के साथ दो बाइक चोरों को।इन्ही चोरी की बाइक में एक बाइक के मालिक ने पुलिस को दिया धन्यवाद।

इधर मंडुआडीह क्षेत्र में लगातार बाइक की चोरी से क्षेत्रवासियों में जबरजस्त आक्रोश व्याप्त हो गया था जिसको लेकर पुलिस भी चोरों को पकड़ने हेतु दिन रात गश्त कर रही थी।आखिर पुलिस को शनिवार को कामयाबी मिल ही गई। एफसीआई गोदाम बरेका के पास दो चोरी एक ही बाइक खड़ी कर चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे तभी पुलिस की गश्त देख दोनो भागने लगे तब पुलिस ने पिछाकर चोरों को धर दबोचा।

 

पूछताछ में शक होने पर बाइक के कागज मांगे तो दोनो इधर उधर की बात करने लगे तब पुलिस ने थोड़ी कड़ाई की तो दोनो की निशानदेही पर दो और बाइक चोरों के पास से बरामद किया।पुलिस की जांच में दो चोरों में से एक संजय मौर्या मीरानगर कंदवा और दूसरा अभिषेक मसीह सिगरा क्षेत्र की जानकारी मिली।तथा दोनो पर लंका,भेलूपुर,सिगरा,आदमपुर,रोहनिया थाने में चोरी सहित अनेक मामलों में मुकदमा दर्ज मिला।

 

मंडुआडीह थाना प्रभारी के मुताबिक चोर पेशेवर है और चोरी की बाइक अन्य जिला में ले जाकर बेचते है।एक बाइक के स्वामी कंदवा निवासी मनोज भारती ने विगत एक सप्ताह पूर्व चोरी गई बाइक मिलने पर पुलिस का आभार प्रकट किया।

रिपोर्ट जगदीश शुक्ला

इस खबर को शेयर करें: