Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

 

मेरठ के मवाना में सरकारी स्कूल में मासूम बच्ची से बैड टच का मामला सामने आया है। आरोपी सरकारी स्कूल में प्रधानाध्यापक के पद पर तैनात है। बताया जा रहा है कि स्कूल में हंगामे के बाद पुलिस पहुंची और आरोपी शिक्षक जमाल कामिल को अरेस्ट कर लिया। साथ ही उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

नाखून काटने के बहाने उठाई सलवार

पीड़िता की मां ने मवाना थाना में तहरीर दी है। पीड़िता की मां बताया-उसकी 11 साल की बेटी कक्षा 4 में पढ़ती है। बच्ची शनिवार को भी स्कूल गई। स्कूल में हेडमास्टर जमाल कामिल पुत्र सलाउद्दीन है। उसने बच्चों के नाखून चेक किए। जिन बच्चों के नाखून बढ़े थे उन्हें देखकर मास्टर ने काफी डांट लगाई। इसके बाद चिढ़ में मास्टर खुद नेलकटर से नाखून काटने लगा। कई बच्चों के कच्चे नाखून भी काट दिए।

नाखून काटने के बहाने बच्ची को केबिन में ले गया

पीड़िता की मां ने बताया-जब उसकी बेटी की बारी आई तो टीचर बच्ची के नाखून काटने लगा। फिर उसे अपने कमरे में अंदर ले गया। कमरे में मास्टर ने सामने की कुर्सी पर बच्ची को बैठाया। उसके पैर के नाखून काटने लगा। नाखून काटने के बहाने उसकी सलवार उठाकर बैड टच करने लगा। यह सब देखकर बच्ची सहम गई और रोने लगी।
फिर बच्ची ने टीचकर का हाथ छुड़ाकर रोते हुए बाहर निकली। वहां आसपास के लोगों ने बच्ची को रोते देखा। बच्ची का चाचा भी वहां से गुजर रहा था। लोगों ने तुरंत बच्ची के परिजनों को फोन पर बताया कि बच्ची स्कूल के बाहर खड़ी रो रही है। मौके पर बच्ची की मां और घरवाले पहुंचे। वहां काफी भीड़ भी जमा हो गई।

बच्ची ने मां को बताई सारी बात

तब मां को बच्ची ने सारी बात बताई। मास्टर की हरकत सुनने के बाद ग्रामीणों और बच्ची के परिजनों ने गुस्से में मास्टर को पकड़ लिया। मौके पर हंगामा मच गया। पुलिस को बुलाया गया। वहीं मौके पर हिंदू संगठन के लोग भी पहुंच गए। इस मारपीट में पीड़िता की मां को भी चोटें आई। लोगों ने मास्टर को पीटा। पुलिस आरोपी शिक्षक को अरेस्ट कर थाने ले गई।

 

 

इस खबर को शेयर करें: