Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौली चहनियां कस्बा के लोग विगत एक माह से जलनिगम की पानी की समस्या से जूझ रहे है । इसके पहले भी कई बार पानी न आने की शिकायत के बाद भी सुनवाई नही होने पर कस्बावासियों ने मुख्य सड़क पर पानी के लिए बाल्टी रखकर प्रदर्शन कर चेतावनी दिया । 

 

 चहनियां कस्बा के लोग जलनिगम के पानी के लिए विगत चार पांच वर्षों से झेल रहे है । चहनियां के पानी टँकी से चहनियां कस्वा व गांव,सोनहुला,खण्डवारी बस्ती,रानेपुर,जगरनाथपुर, रमौली आदि गांवो के गांव सभा के अलग अलग पुरवा के लोगो पानी की सप्लाई मिलती है । इधर विगत एक माह से पानी की सप्लाई नही होने से नाराज कस्बावासीयो ने मुख्य मार्ग चहनियां वाया चन्दौली मार्ग पर पानी के लिए बाल्टी रखकर प्रदर्शन किया ।

 

इस दौरान कस्बावासीयो ने कहा कि जलनिगम विभाग के मनमाने रवैये से पानी की सप्लाई विगत एक माह से ठप्प है । पानी की सप्लाई के लिए यहां के लोग पांच वर्ष से ज्यादा समय से झेल रहे है । कभी मोटर जल जायेगा तो कभी लो वोल्टेज है या फिर आये दिन कोई न कोई समस्या को लेकर पानी हप्तों गायब हो जाता है ।

 

 मुख्य मार्ग पर हैण्डपम्प भी था उसे हाइवे निर्माण में हटा दिया गया ।  कस्बावासीयो ने अल्टीमेटम देते हुए कहा कि यदि शीघ्र ही इस समस्या से निजात नही दिलाया जाता है तो लोग सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे ।

 

इस दौरान बृजेश गुप्ता,देवी सिंह,पप्पू चौहान,कल्लू गुप्ता,सन्तोष यसवाल,संजय चौहान,सन्तोष बरनवाल,शिवदास जायसवाल आदि लोग उपस्थित थे

 

रिपोर्ट अलीम हाशमी

इस खबर को शेयर करें: