Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी - रोहनिया क्षेत्र के अमरा खैरा में बीती रात घर की चारदीवारी फांद कर मकान में घुस कर चोरों ने ढाई लाख नकदी समेत गहनों पर हाथ साफ किया।
बता दे कि अमरा के मैहर नगर कॉलोनी में घर की चारदीवारी फांद कर अंदर घुसे चोरों ने सीढ़ी के बंद दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे और सारा सामान समेटकर चंपत हो गए। 

 

पीड़ित राजेंद्र सिंह ने बताया कि उनका पुरा परिवार अपने भाई की बेटी की शादी में भदवड़ स्थित एक लाॅन में गए हुए थे। रात्रि में 1 बजे जब राजेंद्र सिंह के बेटे अमन घर पहुंचे तो घर के कमरों को खुला देखा। अंदर गए तो उनके होश उड़ गए। घर की अलमारियां टूटी पड़ी थी और सामान अस्त व्यस्त थे।गहने और नकदी लेकर चोर फरार उसने तुरंत 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। 2 घंटे बाद मौके पर पुलिस पहुंची और सारे मामले का मुआयना किया।

 पुलिस चौकी प्रभारी ओम नारायण शुक्ला ने परिवार के लोगों को रोहनिया थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराने को कहां। पीड़ित राजेंद्र सिंह ने बताया कि घर में रखा ढाई लाख रुपए नगद, 3 सोने की चैन, मंगलसूत्र, 3 सोने की अंगूठी, चांदी की लरी, मीना और अन्य सामान लेकर चाेर गायब हो गए हैं। लाखों रुपए गायब किए जाने को लेकर राजेंद्र सिंह ने पुलिस से गुहार लगाई है कि चोरी के घटना में लिप्त चोरों को पकड़ा जाए तथा उनका सामान बरामद किया जाए। राजेंद्र के बेटे अमन ने बताया कि उनके दो लैपटॉप की भी चोरी हो गई है। रोहनिया पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी।

रिपोर्ट- रिम्मी कौर

 


 

 

 

 


                         

 


                   

 

 

 

इस खबर को शेयर करें: