Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौलीःगांव स्थित शिव मंदिर पर किसान यूनियन की एक बैठक सम्पन्न हुई । जिसमे किसान के समस्या पर चर्चा की गयी । साथ ही संगठन को मजबूती पर बल दिया । उपस्थित किसानो ने जय जवान, जय किसान के नारे को भी बुलन्द किया। 


         बैठक को सम्बोधित करते हुए किसान यूनियन के मण्डल प्रवक्ता मृत्युंजय मीश्रा " फौजी" ने कहा कि 14 मार्च को हम सभी किसान यूनियन के लोग पंजाब बार्डर पर रामलीला मैदान मे जो धरना-प्रदर्शन हो रहा है ,उसमे सामिल होगे । साथ ही किसान की समस्याओ को लेकर लडाई लडने का काम करेगे। बैठक मे  संगठन को मजबूत करने का भी काम किया जा रहा है ।  नौदर गांव से शमीम खां को किसान यूनियन के गांव का अध्यक्ष बनाया जा रहा है जो गांव स्तर पर संगठन को मजबूत करगे। हम सभी मिलकर अपनी समस्याओ के लिए हमेशा आर पार की लडाई लडेगे। किसान रिजवान अहमद ने  जय जवान जय किसान के नारे के साथ किसानो मे जोश भरते हुए कहा कि किसान की समस्या किसी राजनीतिक पार्टी को नही दिख रही है । हमे अपनी  लडाई खुद लडना होगा जिसके लिए हमे सदैव तैयार रहना है   और संगठन को मजबूत करना है।
               

 इस दौरान बहादुर यादव, रामनारायन यादव, राजाज्ञा,उमेश राजभर, श्रवण यादव,समीर खां,बिरेन्द्र यादव,लालजी सहित दर्जनो किसान मौजूद  रहे । अध्यक्षता सलीम खां एवं संचालक ब्लाक अध्यक्ष राजाराम यादव ने किया।

रिपोर्ट- अलीम हाशमी

इस खबर को शेयर करें: