Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चन्दौलीः  सकलडीहा आज सकलडीहा इंटरकालेज के एनसीसी कैडेट के द्वारा मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के अंतर्गत रैली,गोष्ठी आयोजित कर आमजन के बीच मतदाता जागरूकता फैलाने का कार्य किया गया।जागरूकता रैली के दौरान नगर भ्रमण किया गया।इस अवसर पर सकलडीहा एसडीएम अनुपम मिश्र ने मतदान के लिए सबको प्रेरित करते हुए कहा कि मतदान करना सबका अधिकार और दायित्व दोनो है।सबको अपने स्वविकेक से मतदान करना चाहिए,इससे एक स्वस्थ एवं मजबूत लोकतंत्र का निर्माण होता है।इस अवसर पर प्रधानाचार्य सकलडीहा डा. एस के लाल,सचिन कुमार सिंह, सत्य मूर्ति ओझा उपस्थित रहे।

इसी क्रम में अशोक इंटर कालेज बबुरी के प्रधानाचार्य राणा प्रताप सिंह के नेतृत्व में छात्र/छात्राओं द्वारा जागरूकता रैली निकालकर कर मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान की अपील करते हुए लोगों को शत प्रतिशत वोटिंग के लिए जागरूक/प्रोत्साहित किया गया।

स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत  रामकृष्ण महिला विद्या मंदिर इंटर कॉलेज, मुगलसराय में मतदाता जागरूकता अभियान के तहत विविध(संगोष्ठी,जागरूकता रैली,रंगोली प्रतियोगिता)कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।छात्राओं द्वारा मतदान से संबंधित  सुंदर एवं मनमोहक रंगोली बना कर सभी लोगों से मतदान में बढ़ चढ़ कर प्रतिभाग करने की अपील की गई।

रिपोर्ट- अलीम हासमी

इस खबर को शेयर करें: