Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहा,  पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से कार्यदायी संस्था द्वारा सकलडीहा में सड़क के दोनों ओर नाला निर्माण कराया गया है। ग्रामीणों का आरोप है कि कई जगह नाला निर्माण कार्य अधूरा होने के कारण दुर्धटना और संक्रामक रोग होने का डर सता रहा है। बुधवार को टिमिलपुर गांव के ग्रामीणों ने नाला निर्माण कार्य पूरा कराये जाने की मांग को लेकर विरोध जताया। समस्या का समाधान नहीं होने पर आन्दोलन की चेतावनी दिया।

 


ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि दोनों ओर बनने वाला गंदा नाला गड्ढा खोदकर छोड़ दिया गया है। नाला निर्माण अधूरा होने पर बारिश और गंदा नाला का पानी लोगों के घर के सामने लग रहा है। नाला का पानी का निकासी नही होने से संक्रामक रोग और मच्छरों के प्रकोप से लोग बिमार हो रहे है। गंदा नाला के पानी के दुर्गंध से आसपास के लोगों का जीना दूभर होगया है।

 

आक्रोशित ग्रामीणों ने कार्यदायी संस्था के कर्मचारी और अधिकारियों की मनमानी को लेकर विरोध जताया।अधूरा नाला निर्माण पूरा नही किया गया और निर्माण हुए नाला के समीप मिट्टी डालकर रास्ता नही बनाया गया

 

तो ग्रामीण आन्दोलन के लिये बाध्य होंगे। इस मौके पर विरोध जताने वालों में विजय कुमार चौहान ,रानू खान, छोटू चौहान ,अखिलेश चौहान ,संदीप चौहान, अरमान पठान, बहादुर राम, सोनू,लालू,त्रिलोकी शर्मा,सुकाहु शर्मा,प्यारे शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

 

रिपोर्ट अलीम हाशमी  

 

इस खबर को शेयर करें: