Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चंदौली। सकलडीहा तहसील अंतर्गत विभिन्न ग्राम सभा में दो दिनों से लगातार झमाझम बारिश होने तथा बिजली के बार-बार आने-जाने व लगातार कई घंटे तक विद्युत व्यवस्था बाधित होने से ग्रामीण परेशान है।

 

यहां इस झमाझम बारिश से धान की बीज डालने वाले किसानों के चेहरे तो खिल गए, वहीं जिनके घर के छतो की स्थिति खराब थी तथा जो लोग झुग्गी झोपड़ी में अपना जीवन व्यतीत करते थे उनके लिए परेशानी का सबब बन गया। इसी दरमियान गरज के साथ बारिश व बिजली कड़कने के कारण कस्बे की विद्युत व्यवस्था भी ध्वस्त हो गई।

 

जिस कारण लोगों के सामने कई प्रकार की परेशानी उत्पन्न हो गई। जिसमें कईयो के घर अंधेरे में डूब गए व कई लोगों के सामने प्याऊ जल व अन्य प्रकार की समस्याएं उत्पन्न हो गई। वही बारिश समाप्त होने के साथ ही उमस भरी गर्मी के कारण लोगों का जीना बेहाल था। जहां लोग फोन के माध्यम से बिजली विभाग में कंप्लेंन करने के साथ विद्युत व्यवस्था शीघ्र बहाल करने की अपील करते रहे।

 

वही अधिकारियों द्वारा प्रातः काल से ही विद्युत व्यवस्था में आई हुई खराबी को दूर करने का क्रम जारी रहा। जिसे दोपहर तक दुरुस्त करने के बाद बिजली व्यवस्था बहाल कर दी गई। वहीं बीच-बीच में कई बार विद्युत की कटौती के साथ उत्पन्न व्यवधानों को भी दूर किया जा रहा था, इन सबके बीच ग्रामीण लगातार दो दिनों से परेशान रहे।

 

रिपोर्ट अलीम हाशमी

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366

इस खबर को शेयर करें: