Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

सकलडीहा चंदौली। सकलडीहा तहसील अंतर्गत नागेपुर ग्राम सभा के इंटर कॉलेज मुख्य गेट के पास जल जमाव से व्यापारियों को विभिन्न प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वही इस रास्ते से आवागमन करने वाले राहगीरों के साथ शिव भक्तों को भी विभिन्न प्रकार की परेशानियां उठानी पड़ती है।

 

जबकि इसी रास्ते से सावन के सोमवार के दिन शिव भक्त  कावर लेकर भोलेनाथ को जल चढ़ाने भी जाते हैं। वही कुछ दिनों पूर्व जिलाधिकारी द्वारा संज्ञान लेते हुए उक्त रास्ते को  मोहर्रम के त्यौहार को देखते हुए सुगम बनाने के लिए

 

निर्देशित भी किया गया था। जिसके क्रम में खंड विकास अधिकारी द्वारा कुछ स्थानों पर गिट्टी और भस्सी डालकर गढ्ढो को पाटने का कार्य किया गया था। वही जल निकासी के संबंध में खंड विकास कार्यालय पर ब्लॉक प्रमुख अवधेश सिंह के साथ डीसी  मनरेगा द्वारा चर्चा भी की गई थी तथा शीघ्र ही उक्त स्थान के जल जमाव की समस्या का निदान करने की बात कही गई थी।

 

परंतु इतने दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक उक्त स्थान पर हो रहे जल जमाव की समस्या का निदान नहीं किया गया। वहीं चर्चा के दौरान व्यवसायी आशीष कुमार राय के साथ अन्य लोगों ने बताया कि आए दिन किसी न किसी कारणवश इस रास्ते पर जल जमाव की समस्या उत्पन्न हो जाती है।

 

जबकि इस समय विद्यार्थियों का परीक्षा भी प्रारंभ है। वहीं दुर दराज से आने वाले विद्यार्थियों को भी गंभीर परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। उक्त मामले पर व्यापारियों द्वारा जिला प्रशासन से मांग है कि समस्त बिंदुओं को संज्ञान में लेते हुए उक्त रास्ते से जल जमाव की समस्या का निदान कराने का कार्य किया जाए। जिससे समस्या का निदान भी प्राप्त हो और व्यवसाईयों को अपना व्यवसाय करने में सुग मता प्राप्त हो।

 

रिपोर्ट  अलीम हाशमी

इस खबर को शेयर करें: