Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

चन्दौली सकलडीहाः चंदौली से सैदपुर बन रही सड़क लोगों के लिये जानलेवा सावित हो रहा है। बुधवार की देर रात बाईक से धरॉव अपने भतीजा के साथ माइका जाते समय पपौरा गांव के समीप 58 वर्षीय महिला गड्ढे नुमा सड़क पर गिर गयी। सर में गंभीर चोट लगने पर अचेत होगयी। ग्रामीणों की मदद से सीएचसी पहुंची। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस को सूचना दिये बगैर परिजन महिला का शव अपने साथ रात में ही घर ले गये। लगातार सड़क पर हो रहे घटना से ग्रामीणों में आक्रोश है।


मुगलसराय क्षेत्र के डफलपुरवा गांव निवासी रम्मत चौहान की पत्नी 58 वर्षीय सोना देवी अपने भतीजे के साथ मायके धानापुर के धराव गांव जा रही थी। जैसे ही वह सकलडीहा चहनिया मार्ग पर पपौरा गांव के समीप पहुची । सड़क पर गड्ढे होने की वजह से बाइक अनियंत्रित हो गई। जिससे वह सड़क पर गिर गई। उनके सिर में गंभीर चोट लगी वह बुरी तरह घायल होकर अचेत हो गई। राहगीरो ने एम्बुलेंस की मदद से उन्हें सीएचसी सकलडीहा पहुचाया जहां डाक्टरो ने उनको मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बगैर पुलिस को सूचना दिए शव लेते गए। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।मृतक महिला को तीन पुत्री व एक पुत्र है। इस बाबत कोतवाल संजय कुमार सिंह ने बताया कि घटना को लेकर परिजनों की ओर से कोई तहरीर नही दिया गया है।


भोजापुर से चहनिया तक बन रहे पुलिया दुर्घटना को दे रहा दावत
चंदौली से सैदपुर तक सड़क चौड़ीकरण कार्य बीते दो साल से चल रहा है। भोजापुर से चहनिया तक जाने वाले मार्ग पर जगह जगह दोनो साइड में जेसीबी से गड्ढ़ा खोद दिया गया है। इसके अलावा कई जगह पुलिया का निर्माण होरहा है। रात में अंधेरा होने के कारण लोग पुलिया के समीप लगे डिवाइडर से टकराकर घायल हो रहे है। जिसे लेकर लोगों में भारी आक्रोश है।

रिपोर्ट- अलीम हासमी

इस खबर को शेयर करें: