Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस को सफल बनाने के लिए प्रतिवर्ष की भांति इस बात भी पतंजलि योगपीठ के पुलएल तत्वाधान में योग मैराथन दौड़ का आयोजन  बुधवार 19 जून को किया जा रहा है ।उक्त आशय की जानकारी मंगलवार को कार्यक्रम के संयोजक योगाचार्य राजेश योगी ने  से  पत्र प्रतिनिधियों से वार्ता के दौरान दी।

 

 

इस दौरान उन्होंने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर जनपद में विविध कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। इस योग महोत्सव को सफल बनाने के लिए और जन-जन में  बीच योग को पहुंचाने के लिए पतंजलि योगपीठ सदैव तत्पर रहती है ।

 

 

स्वामी रामदेव जी  ने योग को घर-घर पहुंचने का जो संकल्प लिया है उसे पूरा करने के लिए पतंजलि सदैव तत्पर रहती है। बताया कि आगामी 21 जून को पूरे जनपद में जगह-जगह अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जाएगा ।

 

 

इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए  हम लोगों के द्वारा  बुधवार को सुबह  जीटी रोड सुभाष पार्क में सुबह योग कराया जाएगा, तत्पश्चात योग मैराथन दौड़ का आयोजन किया जाएगा। योग मैराथन सुभाष पार्क से शुरू होकर लाल बहादुर शास्त्री पार्क पर पहुंचेगी जहां से पुनः वापस सुभाष पार्क पर पहुंचकर मैराथन का समापन होगा।

 

 

योग मैराथन को  आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र द्वारा हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया जाएगा। उन्होंने सभी  नगर वासियों से आह्वान किया कि योग महोत्सव के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए योग मैराथन में शामिल होकर कार्यक्रम को सफल बनाएं। इस मौके पर प्रमुख रूप से आशीष जायसवाल, मनुस्री गुप्ता,सत्यप्रकाश जी,


 

रिपोर्ट  चंचल सिंह

 

आस पास की खबरों व विज्ञापन देने व हमारे चैनल में कार्य करने के लिये इच्छुक पुरूष, महिला सम्पर्क करें...

9473893322,9628181526, 9305321921,6388104366

इस खबर को शेयर करें: