Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसी: पहड़िया मंडी में मंगलवार की शाम समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने पहड़‍िया मंडी से ईवीएम एक वाहन में भरकर बाहर ले जाने का आरोप लगाते हुए विरोध प्रदर्शन और हंगामा किया. 

 

पहड़िया मंडी में ही ईवीएम को सोमवार की रात जिले भर से संकलित कर एक जगह रखा गया था. ईवीएम को एक वाहन में भरकर बाहर ले जाने के आरोप में सपाइयों ने हंगामा कर दिया तो प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचकर सपाइयों को समझाने में जुट गए तो पहड़‍िया मंडी में एक वाहन पर ईवीएम लदकर कहीं जा रहा था कि मौके पर मौजूद सपा कार्यकर्ताओं ने उसे रोक लिया। ईवीएम लदे एक वाहन को पकड़ने के बाद सपाइयों ने हंगामा शुरू कर दिया

 

वहीं विरोध कर रहे सपाइयों ने एक वाहन के चालक को बंधक बना लिया तो सुरक्षा कारणों से बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स बुला ली गई। इसके साथ ही मार्ग जाम कर आवागमन बाधित कर दिया। वहीं जानकारी होने के बाद समाजवादी पार्टी के सभी स्थानीय नेता मौके पर जुटे। वहीं कुछ देर बाद शहर दक्षिणी से समाजवादी पार्टी प्रत्याशी किशन दीक्षित के पक्ष में अधिवक्ताओं का भी एक वर्ग जुट गया। वहीं शहर दक्षिणी के समाजवादी पार्टी प्रत्याशी किशन दीक्षित दोपहर से ही पहड़िया मंडी में मौजूद रहे और समाजवादी पार्टी कार्यालय में वीडियो कॉल करके यहाँ की स्थिति से अवगत कराते हुए नजर आए और ईवीएम की निगरानी में जुटे रहे। दूसरी ओर सुरक्षा कारणों से सात बजे मौके पर पुलिस फोर्स पहुंच गई और फोर्स के सामने ही सपाई धरना देते हुए बैठकर नारेबाजी करने लगे।

इस खबर को शेयर करें: