Shaurya News India
इस खबर को शेयर करें:

वाराणसीः पुलिस कमिश्नरेट वाराणसी के काशी जोन के थाने चितईपुर में तैनात दरोगा मनीष सिंह सोमवार की दोपहर अपने घर में खुद की लाइसेंसी पिस्टल से चली गोली से घायल हो गए. सब इन्स्पेक्टर का मकान सारनाथ थाना क्षेत्र के शक्तिपीठ के पास है।

 

वहीं, गोली से घायल मनीष को आनन-फानन में पत्नी और पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना देते हुए पहले सिंह मेडिकल ले जाया गया. जिसके बाद ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां उनकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है. 

 

बता दें कि दरोगा मनीष सिंह को गोली उनके ठुड्डी से लग कर सर से निकल गई है. रोहतास बिहार के मूल निवासी मनीष सिंह वर्ष 2012 बैच के दरोगा है. इसके पूर्व वह लल्लापूरा चौकी इंचार्ज के तौर पर पोस्टेड रह चुके है। जिसके बाद उनकी पोस्टिंग कपसेठी थाने पर भी रही। वर्त्तमान में चितईपुर थाने पर पोस्टेड है और सारनाथ थाने के पीछे शांति पीठ में परिवार सहित निवास करते है। आज दोपहर में उन्हें संदिग्द्ध परिस्थितियों में गोली लग गई।

 

जिसकी जानकारी परिजनों ने स्थानीय थाना सारनाथ को प्रदान किया. घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद थानाध्यक्ष सारनाथ अर्जुन सिंह मौके पर पहुचे और परिजनों के सहयोग से मनीष सिंह को लेकर एक निजी चिकित्सालय गए, जहा चिकित्सको ने उन्हें ट्रामा सेन्टर रिफर कर दिया।

 

ट्रामा सेंटर में समाचार लिखे जाने तक उनका इलाज जारी है. मिली जानकारी के अनुसार स्थिति गंभीर बनी हुई है। मनीष सिंह को गोली कैसे लगी इसकी जानकारी अभी तक नही मिल पाई है। पुलिस मामले में छानबीन कर रही है। वैसे पुलिस अभी तक मामले को एक “एक्सीडेंटल गन शाट” का मामला मान रही है।

इस खबर को शेयर करें: